Thursday, June 20, 2024

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का फोन के माध्यम से हुई चुनावी जनसभा

खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर नहीं कर सका लैंड

उधवा/साहेबगंज : भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का सोमवार को उधवा प्रखंड के श्रीधर में होने वाली चुनावी जनसभा फोन के माध्यम से हुई। दरअसल खराब मौसम के कारण श्रीधर उच्च विद्यालय प्रांगण में बने हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर लैंड नही कर सका। करीब 3:30 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ का हेलीकॉप्टर कार्यक्रम स्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर श्रीधर स्थित उच्च विद्यालय प्रांगण पर बने हेलपैड के पास पहुंचा। जहां पायलट के द्वारा हेलीकॉप्टर को लैंड करने की कोशिश की गई। करीब चार पांच बार के बाद भी हेलीकॉप्टर नीचे नही उतर सका। जिस कारण रक्षा मंत्री को वापस लौटना पड़ा।

हेलीपैड व कार्यक्रम के आसपास चप्पे चप्पे पर पुलिस बल थी तैनात,परिंदा भी नही मार सकता था पैर

श्रीधर स्थित फुटबॉल मैदान में एनडीए प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में चुनावी जनसभा का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उक्त कार्यक्रम में स्टार प्रचारक व केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आगमन होना था। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभा स्थल व हेलीपैड के आसपास चप्पे चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया था। एसएसबी के जवान व जिलेभर के पुलिस बलों के द्वारा हर गतिविधियों पर कड़ी से कड़ी नजर रखी जा रही थी। ताकि रक्षा मंत्री के आगमन में किसी भी प्रकार की कोई चूक न हो सके। व्यवस्था इतनी मुकम्मल थी कि परिंदे भी किसी को पैर नही मार सकता था।

रक्षा मंत्री को देखने के लिए कार्यकर्ताओं व लोगों की उमड़ी थी भीड़

उधर रक्षा मंत्री को देखने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं व लोगों को भीड़ उमड़ गई थी। हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता व आसपास के लोग राजनाथ सिंह का कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। रक्षा मंत्री का कार्यक्रम यहां दूसरी बार तय हुआ था। इसके पूर्व पहली बार विधानसभा चुनाव में अनंत ओझा के पक्ष में इंग्लिश मैदान में राजनाथ सिंह का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। लोकसभा चुनाव में ताला मरांडी के पक्ष में दूसरी बार कार्यक्रम होना था लेकिन खराब मौसम के कारण रक्षा मंत्री को वापस लौटना पड़ा। वे सभा स्थल के पास नही पहुंच सके।

ताला मरांडी के भारी मतों से जिताएं, उधवा के जनता से मै आऊंगा मिलने: राजनाथ सिंह

इधर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह फोन के माध्यम से चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने मतदाताओं से एनडीए प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि खराब मौसम के कारण आप लोगों के बीच उपस्थित नही हो सका। इसके लिए खेद प्रकट करता हूं। आगे कहा कि हमारे प्रत्याशी ताला मरांडी को वोट देकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर भारत का सरकार बनाने का मौका दे। ताला की जीत के बाद वादा करता हूं कि आप लोगों के बीच जरूर आऊंगा।मौके पर नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ,विधायक अनंत ओझा,बजरंगी यादव आदि मौजूद थे।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

027466
Latest news
Related news