Monday, May 20, 2024

Rajmahal में असमाजिक तत्वों ने एसिड अटैक कर एक ही परिवार के चार लोगों को किया बुरी तरह घायल

पुलिस मामले को सुलझाने के लिए खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज 

पुलिस ने मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ: सूत्र

संवाद सहयोगी: शत्रुघन कुमार

राजमहल/साहिबगंज: जिले के राजमहल थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ असमाजिक तत्वों ने एक ही घर के चार लोगो पर एसिड अटैक (Acid Attack) कर बुरी तरह से घायल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार और बुधवार के तड़के 3 बजे राजमहल थाना क्षेत्र के अनुमंडलीय अस्पताल के पुराने भवन के समीप अर्ध निर्मित मार्केट कांप्लेक्स के छत पर सो रहे एक परिवार पर एसिड फेक कर हमला किया गया। इस हमले में परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के तुरंत बाद आनन फानन में अहले सुबह करीब 3:00 बजे घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल में भर्ती कराया गया। परिवार में घायल हुए लोगों में फुलवानो बेवा (60), हसीन बीवी (35), आलम शेख (25) व शबनम बानो (15) अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ कपिल कुमार, एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी व थाना प्रभारी गुलाम सरवर अस्पताल पहुंचकर घटना से संबंधित जानकारी प्राप्त की। पुलिस पदाधिकारी ने पीड़ित परिवारों का लिखित बयान भी दर्ज किया है। पूछताछ के क्रम में पीड़ित परिवार ने कुछ लोगों पर हमले का शक जताया है। हालांकि थाना में आवेदन दिए जाने के बाद ही घटना में संलिप्त लोगों की पुष्टि होगी। एसडीपीओ ने घटनास्थल पहुंचकर घटना से जुड़ी कई साक्ष्यों का जांच किए।

घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि स्थानीय पुलिस के माध्यम से घटना से जुड़ी जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करेगी. फिंगरप्रिंट की टीम भी घटनास्थल पहुंच सकती है।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस:

एसडीपीओ ने कहा कि घटनास्थल के आसपास नगर पंचायत कार्यालय, पुलिस प्रशासन एवं स्थानीय लोगों के द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरा की भी जांच पुलिस प्रशासन की ओर से की जाएगी। पीड़ित परिवारों ने पुलिस को बताया है कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग दौड़कर फरार हुए। हालांकि कुछ दूरी तक यह लोग भी पीछे-पीछे गए लेकिन वह लोग भागने में सफल रहे हैं। जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जाएगा।

वहीं सूत्रों की माने तो एसिड अटैक में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले चुकी है, जल्द ही पुलिस मामले का उद्भेदन करेंगे।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

027080
Latest news
Related news