Saturday, July 20, 2024

Sahibganj: गडरा पहाड़ के झाड़ियों से बरामद हुआ खून से लतपथ एक अधेड़ का शव

घटना स्थल से पुलिस ने पत्थरों में लगा खून के धब्बे और एक बांस के टुकड़े में लगा खून हुआ बरामद

 

मृतक ललमटिया से अपने संबंधियों के साथ बराती बनकर पहुंचा था कीर्तनिया गांव 

 

पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी, आखिर मौत के पीछे क्या है राज…

फोटो कैप्शन: घटना स्थल पर शव को देखने जुटी ग्रामीणों की भीड़ और पुलिस कर रही जांच

 

फोटो कैप्शन: घटना स्थल से बरामद खून लगा बांस और पत्थर

मंडरो/साहेबगंज: मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के गड़रा पंचायत के गड़रा पहाड़ के निकट झाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। वहीं मृतक की पहचान ललमटिया थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है। व्यक्ति के मौत के पीछे का क्या कारण है, इसकी गुत्थी पुलिस सुलझाने में जुटी है।

पुलिस ने झाड़ी से बरामद किया अधेड़ का शव:

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गडरा पहाड़ के गोसाईं चक मोज़ा समीप झाड़ी में ग्रामीणों ने एक अधेड़ का शव देखा, और इसकी जानकारी मिर्जाचाैकी पुलिस को दी है। धीरे धीरे शव मिलने की सूचना आसपास के इलाके में आग की तरह फेल गई। वहीं शव मिलने की सूचना मिलते ही मिर्जाचौकी थाने के ए एसआई कासीम अपने दल-बल के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे, और पुलिसिया कारवाई में जुट गए। जांच के दौरान पुलिस ने घटना स्थल के आसपास एक बांस के टुकड़े में लगा खून और पत्थर पर भी काफी खून गिरा हुआ पाया। इससे साफ जाहिर होता है कि अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर अपराधी मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने सबसे पहले शव को पोस्टमॉर्टम के लिए साहेबगंज सदर अस्पताल भेजा दिया।

शव की हुई शिनाख्त:

वहीं मिर्जाचौकी थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक का नाम मंगल बास्की (50वर्ष), जो गोड्डा जिला के ललमटिया थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया। बताया कि मृतक मंगल बास्की कीर्तनिया में अपने संबंधियों के साथ बराती में आया हुआ था। और बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने मंगल बास्की के शव को मिर्जाचाैकी थाना क्षेत्र के गडरा पहाड़ के झाड़ी से बरामद किया है। वहीं सूचना के बाद मृतक की पुत्री रैहामय बास्की अपने परिजनों के साथ मिर्जाचाैकी थाना पहुंची। उसकी पुत्री ने कहा कि मेरे पिता कीर्तनिया में अपने संबंधी के साथ बराती आए हुए थे, उसकी मौत कैसे हुई उसकी जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस अधेड़ मंगल बास्की की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

027667
Latest news
Related news