Thursday, June 20, 2024

Sahibganj: गुरु जी के नाम पर लॉबीन क्षेत्रवासियों को गुमराह करने की साजिश कर रहे है: हेमलाल

लॉबिन हेंब्रम भाजपा के एजेंट बनकर कार्य कर रहे है: हेमलाल
देश और संविधान को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को जीताना है: हेमलाल
साहिबगंज: लोकसभा चुनाव में अपना परचम लहराने को लेकर सभी पार्टी चुनावी मैदान में जीतोर मेहनत करती दिख रही है। और सभी अपने जीत का दावा करते दिख रहे है।
लॉबीन गुरु जी के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे है: हेमलाल
वहीं राजमहल लोकसभा चुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा के उम्मीदवार सह वर्तमान सांसद विजय कुमार हांसदा को हराने के लिए जेएमएम के ही बागी विधायक लॉबिन हेंब्रम मैदान में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े हो चुके है। वहीं जेएमएम पार्टी के वरिष्ट नेता सह केंद्रीय प्रवक्ता हेमलाल मुर्मु बुधवार को साहिबगंज पहुंचे और शहर के अभिनव श्री होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लोकसभा चुनाव में लॉबीन हेंब्रम भाजपा का एजेंट बनकर काम कर रहा है। कहा कि लॉबीन एक तरफ गुरु जी को अपना आदर्श बताते है और दूसरी तरफ गुरुजी के आदेश पर खड़े उम्मीदवार को नाकार कर विपक्ष को फायदा पहुंचाने के लिए खुद निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन करते है, यहां के जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम कर रहे है। पार्टी जल्द ही लॉबीन के विरुद्ध एक्शन लेने का कार्य करेगा। राजमहल लोकसभा की जनता सब जानती है कि इस चुनाव में किसे जीताना है और किसे हराना है।
भाजपा आदिवासी का हितेसी नहीं: हेमलाल
प्रेस वार्ता के दौरान हेमलाल मुर्मु ने कहा कि भाजपा जीवन में कभी भी आदिवासी का हितेषी नहीं हो सकता है। झारखंड में भाजपा की नजर यहां के मूल वासियों के जंगल, जमीन और उनके संपत्तियां पर है। जिसे अडानी और अंबानी जैसे कारोबारीयों को आदिवासियों की जमीन बेचकर उनके हाथों में देने की साजिश रची जा रही है। जिसे झारखंड मुक्ति मोर्चा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।
कहा कि, मणिपुर में आदिवासियों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पैसाब कर दबाने का कार्य किया जा रहा है। इतना ही नहीं गोड्डा जिले में भाजपा सांसद सह उम्मीदवार निशिकांत दुबे के जनसंपर्क अभियान के दौरान एक आदिवासी युवक ने 1932 खतियान और स्थानीय नीति के साथ बांग्लादेशी घुटपेठिया के बारे में पूछा तो निशिकांत दुबे के गुर्गे उस आदिवासी युवक को बुरी तरह पिटाई कर उसे घायल कर दिया। उसपर अभी तक प्राथमिकी दर्ज तक नहीं हुआ है।
भाजपा आदिवासियों और अल्प संख्यकों को हक को मारने के लिए संविधान के साथ खिलवाड़ करने का कार्य कर रही है। जिसे बचाने के लिए हमसभी इंडिया घटकदल एकजुट हुए है। राजमहल सीट पर विजय हांसदा की लड़ाई नहीं है। इंडिया घटक दल एक जुट होकर एनडीए को उखाड़ फेंकने की लड़ाई लड़ी जा रही है। सभी को एक होने की जरूरत है। सभी देश को बिकने से बचाया जा सकता है।
मौके पर शाहजहां अंसारी, एम टी राजा, स्टीफन मुर्मू, सुरेंद्र यादव, विशाल मुर्मू, राजू अंसारी, प्रो मोज़म्मिल हक़, गोपाल यादव ,दारा पासवान, कपिल रविदास, दिनेश सिंह, इकबाल सहित अन्य मौजूद थे.

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

027466
Latest news
Related news