Thursday, February 22, 2024

Bihar News: ‘नीतीश कुमार की उल्टी गिनती शुरू, कभी भी तेजस्वी बन सकते हैं सीएम’, सुशील मोदी की भविष्यवाणी

Sushil Kumar Modi: सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री को लगता है कि डेप्युटी सीएम IRCTC घोटाले में जेल चले जाएंगे, उसके बाद उनकी पार्टी तोड़ देंगे। सुशील मोदी ने दावा किया कि दोनों दल एक दूसरे तो तोड़ने की फिराक में हैं।

पटना: नीतीश कुमार की उल्टी गिनती शुरू हो गई, बिहार में कभी भी सरकार पलट सकती है। ये उक्त बातें राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का कहना है। बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार विधानसभा में अवध बिहार चौधरी के स्पीकर बनने के बाद जेडीयू की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। आरजेडी को सरकार बनाने के लिए सिर्फ पांच से छह विधायक चाहिए, स्पीकर उनका है। मांझी के चार लोग कभी भी पाला बदल सकते हैं। आरजेडी जेडीयू के केवल दो तीन विधायकों को भी तोड़ लेगा तो उनकी सदस्यता कोई खत्म नहीं कर सकता है। ऐसे में नीतीश कुमार अपनी पार्टी को बचाएं।

एक दूसरे को तोड़ने की फिराक दोनों दल

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लगता है कि डेप्युटी सीएम IRCTC घोटाले में जेल चले जाएंगे, उसके बाद उनकी पार्टी तोड़ देंगे। सुशील मोदी ने दावा किया कि दोनों दल एक दूसरे को तोड़ने की फिराक में हैं। ऐसे में देखिये कौन किसको पहले तोड़ता है। वहीं, गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। डूबते हुए जहाज को लोग छोड़कर एक-एक कर जा रहे हैं और उसी कांग्रेस के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गठबंधन किए हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को लगता है कि डूबते जहाज पर सवार हो जाएंगे, तो सकता है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बन जाएंगे, लेकिन ऐसा होगा नहीं। राज्यसभा सांसद ने कहा कि कांग्रेस के साथ जो भी जाएगा, उसकी नैया डूबनी तय है। अब नीतीश कुमार को कोई बचा नहीं सकता है।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

026396
Latest news
Related news