Thursday, June 20, 2024

Sahibganj: गांजा के विरूद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई,2.1 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

उधवा/साहेबगंज : आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष माहौल में संपन्न कराने के लिए पुलिस हर अवैध गतिविधियों पर नजर बनाए रखी हुई है। इसी को लेकर राधानगर थाना पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध गोरखधंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने कटहल बाड़ी टावर के पास से छापेमारी कर 2.1 किलोग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम उदय मंडल है।

एसडीपीओ ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का किया खुलासा

मामले को लेकर राजमहल एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी ने मंगलवार को अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया है। उन्होंने प्रेस को बताया कि सोमवार को करीब 3: 30 बजे राधानगर पुलिस को सूचना मिली कि कटहलबाड़ी टावर के पास उदय मंडल नामक व्यक्ति अपने घर में गांजा रखकर गांजा की बिक्री कर रहा है। सूचना के आलोक में साहिबगंज पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एक छापेमारी दल का गठन किया गया। इस दौरान छापेमारी दल ने कटहलबाड़ी टावर के पास स्थित उदय मंडल के घर पर पहुंचकर छापेमारी की गई। तत्पश्चात घर की तलाशी लेने पर उसके घर से 2.1 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। मामले को लेकर कांड संख्या 72/24 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रथिमिकी दर्ज की गई है। वही पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। छापेमारी दल में बीडीओ सह सीओ विशाल पांडे,थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी, एसआई रूपेश कुमार यादव,हसनैन अंसारी आदि सशस्त्र बल मौजूद थे।

थाना क्षेत्रों में फलफूल रहा कई अवैध कारोबार

थाना क्षेत्रों में इन दिनों कई अवैध गोरखधंधा काफी फलफूल रहा है। सूत्रों की माने तो गांजा, अफीम, ड्रग्स, चोरी के मोबाइल, शराब, महुआ, जुआ आदि अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस हमेशा सजग रहती है। बावजूद इस धंधे में संलिप्त कारोबारी पुलिस से बेखौफ होकर अपनी घटना को अंजाम दे रहे है। पुलिस को इन सभी अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने की जरूरत है। थाना प्रभारी ने बताया है कि थाना क्षेत्रों में अवैध कारोबार को किसी भी हाल में चलने नही दिया जाएगा। अगर कहीं से भी अवैध कारोबार की सूचना मिल रही हो तो स्थानीय पुलिस को सूचना जरूर दे ताकि धंधेबाजों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा सके। पुलिस अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार आगे भी छापेमारी की जायेगी।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

027466
Latest news
Related news