Thursday, February 22, 2024

Pakur: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के क्रम में पाकुड़ पहुंचे राहुल ने कहा, मैं आपकी बात और दुख दर्द सुनने आया हू,मोदी जी की तरह अपनी मन की बात सुनाने नही आया”

पाकुड़ : राहुल गांधी कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा पाकुड़ में पश्चिम बंगाल के रास्ते पाकुड़ पहुंची। पाकुड़ के नसीपुर गांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके भव्य स्वागत किया। झारखंड सीमा से राहुल गांधी खुली गाड़ी पर सवार होकर रोड सो करते हुए सभा स्थल नसीपुर पहुंचे। पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा की राष्ट्रीय ध्वज को मंच पर झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के हाथों में सौंपा ।

सभा स्थल पर उपस्थित जन सैलाब को राहुल गांधी ने हाथ दिखाकर अभिवादन करते हुए संबोधित किया कहा कि हम बीजेपी के जांच एजेंसी से डरने वाले नहीं है, हम आपकी मन की बात को सुनने आए हैं। हम अपनी बात कहने नहीं आए ।आपकी बातों को सुनेंगे। नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी, गलत जीएसटी लागू की जिससे छोटे व्यापारी और मिडिल क्लास के लोग नोटबंदी और जीएसटी से उनका कारोबार खत्म हो गया और उनकी रीड़ तोड़ दी। नतीजा यह है की सबसे ज्यादा आज देश में बेरोजगारी बड़ी है। यहां की युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है ।हिंदुस्तान में गिने चुने उद्योगपति के घराने में ही सारा का सारा पैसा उनके पास जा रहा है ।सामाजिक न्याय की लड़ाई हम अपने लड़ने के लिए निकले हैं, इसमें आप सबों का साथ चाहिए।

वही झारखंड के नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने संबोधित करते हुए कहा कि भारत आजादी की लंबी लड़ाई लर कर देश को आजादी दिलाई। लेकिन आज भी गुलामी की जिंदगी जी रहे है। झारखंड की जनता आदिवासी, मूलवासी एक साथ लड़कर बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देंगे, झारखंड में बीजेपी को यहां खड़ा होने नहीं देंगे , हमारी गठबंधन आनेवाले चुनाव में मिलकर मुहतोड़ जवाब देने का काम करेंगे।

सभा को कांग्रेस विधायक दल के नेता और मंत्री आलमगीर आलम ने संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में आज जिस तरह से यहां की सरकार को गिराने का बीजेपी ने साजिश रचा वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाई।आने वाले समय में झारखंड और देश में यहां की जनता उन्हें करारा जवाब देगी। उक्त कार्यक्रम में पार्टी के वरीय नेता जय राम रमेश रमेश, सुबोध कांत सहाय ,बंधु तिर्की प्रदीप यादव, तनवीर आलम, श्री कुमार सरकार,रागिनी सिंह सहित अन्य कांग्रेस नेता ने भी सभा को संबोधित किया। सभा संपन्न करने के बाद राहुल पाकुड़ टाउन में लोगो से मिलते हुए लिटीपारा के लिए प्रस्थान कर गए। रामपुर गांव में नाइट स्टे करने के बाद राहुल कल गोड्डा होते हुए देवघर जायेंगे।

 

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

026396
Latest news
Related news