Thursday, February 22, 2024

Sahibganj: हथियारबंद लुटेरों ने घर के लोगों को बंधक बना कर लूटे लाखों के समान और आभूषण

साहिबगंज की बड़ी खबर..

—- विष झाड़ने वाले खपटी बाबा के नाम से प्रसिद्ध राजेंद्र पंडित के घर हुई लाखों का लूटकांड

—— लूटकांड की सूचना के बाद पहुंची पुलिस, सदमे में पूरा परिवार

साहिबगंज: नगर थाना क्षेत्र के पुरानी साहिबगंज के कुम्हार टोली में मंगलवार की बीती रात अज्ञात लुटेरों ने घर के मालिक को हथियार के बाल पर बंधक बनाते हुए घर में रखा सारा सामान, नगदी समेत लाखों के आभूषण उड़ा ले गया। इस घटना के बाद मोहल्ले वासी काफी खौफ में दिख रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी अमित गुप्ता, जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी प्रणीत पटेल, एसआई कैलाश कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गई। वहीं बाद में एसडीपीओ राजेंद्र दुबे भी मौके पर पहुंच मामले की जानकारी लेते दिखे।

मिली जानकारी के अनुसार पुरानी साहिबगंज के कुम्हार टोली के विष झाड़ने वाले खपटी बाबा के नाम से प्रसिद्ध राजेंद्र पंडित के घर पर बीती रात को अज्ञात लुटेरे ने डकैती की घटना को अंजाम दिया।

वहीं राजेंद्र पंडित ने बताया कि घर के बाउंड्री को छड़प कर घर में प्रवेश करते ही आधा दर्जन के करीब लुटेरों ने हथियार के बल पर उनके हाथ पैर और मुंह को बांध दिया, इसके अलावे उनकी पत्नी तीला देवी और उसके पुत्र भोला पंडित का भी हाथ पैर बांध दिया। उसके बाद उनके घर में रखे कई सामान और नगदी रुपए के साथ लाखों के आभूषण लूटकर फरार हो गए। परिजनों के अनुसार लूट कांड के दौरान घर से करीब ₹3 लाख से ज्यादा के समान लूट होने की आशंका जताई है। हथियारबंद लुटेरों के जाने के बाद हो हल्ला होने पर मोहल्लेवासी एकजुट हुए। जिसके बाद लूट की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित परिवार से मामले की पूरी जानकारी लेते दिखे। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द उन सभी लुटेरों को पकड़ा जाए।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

026396
Latest news
Related news