Wednesday, May 29, 2024

SAHIBGANJ: गंगा पुल का निर्माण कर रही डीबीएल कंपनी के वर्किंग जॉन से मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

** बड़े वाहन से दबकर हुई व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

साहिबगंज: साहिबगंज-मनिहारी के बीच गंगा पुल का निर्माण कर रही दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के वर्किंग जॉन से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना मात्र से ही घटना स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मिली जानकारी के अनुसार महादेवगंज मुस्लिम टोला के समीप डीबीएल वर्किंग जॉन में से शव बरामद हुआ है। शव मिलने की सूचना मुफ्फसिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश को दी गई, जिसके बाद पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच, शव की शिनाख्त में जुट गए। वहीं शव को देख प्रतीत होता है की किसी बड़े वाहन के चपेट में आकर व्यक्ति की दर्दनाक मौत हुई होगी। मृत व्यक्ति के सिर का एक हिस्सा चिपटा हुआ है, साथ ही शरीर का कई हिस्सा अकड़ गया है। घटना स्थल पर बलुआही मिट्टी होने से मृतक का शव क्षतिग्रस्त नहीं हुआ, बल्कि बलुआही मिट्टी में ही धस गया, आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं। मृत व्यक्ति का सिर मिट्टी में धसा हुआ देखा गया था। बाद में शव की पहचान को लेकर पुलिस के समक्ष बलुआही मिट्टी से मृत व्यक्ति के सिर को बाहर निकाला गया। वहीं घटना स्थल पर मौजूद भीड़ में किसी भी व्यक्ति ने शव की पहचान नहीं की।

किसी वाहन से दबकर हुई है मौत: सूत्र

वहीं सूत्रों की माने तो बीते सोमवार की रात्रि डीबीएल कंपनी के पानी टैंकर की गाड़ी से दबकर उक्त व्यक्ति की मौत हुई है। परंतु यह जांच का विषय है। हमारी टीम इसकी पुष्टि नहीं करता है। रात्रि के वक्त मृतक व्यक्ति वहां क्या कर रहा था और किस वाहन से घटना हुई है, पुलिस इस पर अपनी नजर बनाए हुई है। बता दें कि घटना के पास बड़े वाहनों के चक्कों के निशान पाए गए है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

प्रतिबंधित क्षेत्र होने के बाद भी निजी वाहनों का होता है आवागमन: भानु प्रताप

वहीं इस मामले को लेकर डीबीएल कंपनी के एजीएम भानु प्रताप सिंह ने बताया कि महादेव गंज मुस्लिम टोला के समीप डीबीएल के वर्किंग जॉन से हमारे कर्मियों ने मंगलवार की अहले सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति का शव को देखा, जिसकी सूचना मुफ्फसिल थाना को दी गई। वहीं मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है, और शव की शिनाख्त कर रही है। बताया की डीबीएल कंपनी का वर्किंग जॉन पूरी तरह प्रतिबंध है, उसके बाद भी हमारे वाहनों को छोड़ कई निजी लोगो का भी वाहन आरपार होता है। इसलिए कहना मुश्किल होगा किस वाहन से उक्त व्यक्ति की मौत हुई है। घटना कैसे घटित हुई, इसकी जानकारी हमे नहीं है। ये जांच का विषय है।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

027300
Latest news
Related news