Wednesday, May 29, 2024

SahibganjNews: फंदे से लटककर एक व्यक्ति ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Reporter: Rabiul Alam
उधवा/साहिबगंज: राधानगर थाना क्षेत्र के पूर्वी उधवा पंचायत अंतर्गत चौधरी पाड़ा गांव में बीते शनिवार की रात्रि नगरदीप चौधरी नामक एक व्यक्ति ने फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। बताया जा रहा है कि घटना के दिन वह शराब के नशे में धूत थे। वे दूसरे मंजिल पर जाकर आत्महत्या कर लिया है। आखिर आत्महत्या के पीछे क्या राज है, इसको लेकर पुलिस हर बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।
कमरे में फंदे से लटका मिला शव:-
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चौधरी पाड़ा निवासी नगरदीप चौधरी दूसरी मंजिल पर जाकर अपने कमरे में गले में रस्सी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि नगरदीप चौधरी हमेशा शराब का सेवन करते थे। प्रतिदिन की तरह वह देर शाम अपने घर उधवा चौक की तरफ गया था। रात्रि करीब 8 बजे वह शराब पीकर अपने घर आया और दूसरी मंजिल पर सोने के लिए चला गया। देर रात्रि परिजन कमरे में जाकर देखा कि वह फंदे से लटक रहा है। इसके बाद परिजनों ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी।
पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम:-
वही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही राधानगर थाना प्रभारी राकेश कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। फिलहाल राधानगर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत चार पुत्र को छोड़कर इस दुनिया से अलविदा कह दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों ने मृतक के घर पहुंचकर परिवार के सदस्यों को ढांढस पहुंचाया।

आप की राय

राष्ट्रियपति द्रोपदी मुर्मू को नवनिर्मित संसद भवन में आमंत्रित नहीं करना, सही या गलत ?

Our Visitor

027300
Latest news
Related news